WATCH: एकता कपूर के सीरियल में किस करते वक्त रो पड़ी यह एक्ट्रेस

3 years ago

मुंबई (19th October): एकता कपूर फिल्म का निर्माण करें या टीवी सीरियल्स का, उन का हाइप कैसे किया जाए अच्छी तरह जानती हैं। एकता कपूर के टीवी सीरियल "ये कहां आ गए हम" के प्रोमो में ही लीड एक्टर करण कुंद्रा को एक्ट्रेस सान्वी तलवार को किस करते दिखाया है।

सीरियल के प्रोमो में किस सीन करने के कारण करण और सान्वी चर्चा में आ गए हैं। लेकिन इस सीन के शूटिंग से जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार टीवी शो "गुजरिया" से डेब्यू करने वाली सान्वी को इस सीन के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था। सान्वी को शूटिंग पर ही सेट पर इस किस के बारे में बताया गया जिसे सुनते ही उनकी आखों से आंसू आ गए।

माहौल को गमगीन होता देख करण और सीरियल के डायरेक्टर ने उन्हें खूब समझाया कि यह एक्टिंग का हिस्सा है उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए जिसके बाद वह तैयार हो गईं। सान्वी ने बताया कि उनके पिछले शो "गुजरिया" में भी उन्हें किस सीन करने को कहा गया था लेकिन तब उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ न होने का हवाला देते हुए मना कर दिया था।

पंजाब के अमृतसर ने ताल्लुक रखने वाली सान्वी ने बताया कि इस सीन के बारे में उनके पैरेंट्स को नहीं पता है। उन्हें नहीं मालूम सीरियल देखने के बाद वो लोग कैसे रिएक्ट करेंगे।

वहीं किस सीन के मामले में करण कुंद्रा का कहना है कि उनके लिए किस सीन देना कोई बड़ी बात नहीं है वे पहले भी कई बार कैमरे पर किस कर चुके हैं। करण ने बताया कि इस सीन के लिए सान्वी को तैयार करने में बहुत मुश्किल हुई, वह कांप रही थीं। किसी तरह उन्हें समझा कर इस सीन के लिए तैयार किया गया।

देखें विडियो-

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=Twsg5BISwWo

 

Related Posts