WATCH: कॉन्डोम एड को लेकर फिर बोलीं सनी लियोनी, शेयर किया बोल्ड विडियो

3 years ago

नई दिल्ली (24th October): पॉर्न स्टार से बॉलिवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी को सुर्खियों में बने रहना आता है। पिछले दिनों कुछ राजनेताओं ने कॉन्डोम के एक ब्रैंड के लिए सनी लियोनी के एड की काफ़ी आलोचना की थी। सनी लियोनी बार फिर कॉन्डोम के एड को लेकर बेबाकी से सामने आ गई हैं। सनी ने अपने टि्वटर और फेसबुक पेज पर एड का वीडियो शेयर किया है जिसे बेहद ही बोल्ड अंदाज में शूट किया गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह ने सनी के कंडोम एड को टीवी पर न दिखाने की मांग की थी। वहीं, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव अतुल अंजान ने रेप के बढ़ते मामलों के लिए सनी के कंडोम एड को बताया था। जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था। इस पर सनी ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था।

सनी से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या आपको सॉफ्ट टारगेट बनाया गया तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- "हां, मुझे लगता है ऐसा ही हुआ है। यह मेरे लिए दुख की बात है कि हमें इस तरह देखा जाता है और हम लोग कोई प्रतिक्रिया नहीं देते क्योंकि जो आलोचक हैं उन्हें इससे पब्लिसिटी मिलेगी और वो यही चाहते हैं। इसलिए मैं और मेरे पति ऐसा कभी नहीं होने देंगे।"

सनी ने एक बार फिर अपने कंडोम एड को लेकर बातचीत की है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा- "मैं सेफ सेक्स और अनचाही प्रेग्नेंसी ना हो इसके लिए कॉन्डोम के ब्रैंड को प्रमोट कर रही हूं। अगर कोई कपल बच्चे पैदा करने के लिए तैयार नहीं है तो गर्भनिरोधक एक अच्छा उपाय है। बर्थ कंट्रोल की दवाइयों की जगह इसे लेना अच्छा होता है। मुझे इसमें कोई बुराई नजर नहीं आती है।"

देखें विडियो-

 

https://www.youtube.com/watch?v=kNNaqt6OOCo

 

Related Posts