WATCH: क्या 'पुली' साबित होगी अगली 'बाहुबली'?

3 years ago

नई दिल्ली(29th September): एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म का हिंदी में डब किया संस्करण ही 100 करोड़ की कमाई कर चुका है। दक्षिण से अब एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म की उम्मीद की जा रही है। बड़े बजट की इस फिल्म का नाम है पुली। पुली में विजय, श्रुति हसन, सुदीप और हंसिका मोटवानी जैसे सितारों के साथ श्रीदेवी भी एक अहम रोल में कमबैक कर रही हैं।

तमिल में बनी 'पुली' को 1 अक्टूबर को रिलीज़ किया जा रहा है। साथ ही तेलुगु और हिंदी में डब वर्शन भी रिलीज़ किए जाएंगे।

फिल्म के निर्देशक चिंबू देवन ने कहा, मैं ईमानदारी से स्वीकार करता हूं कि हिंदी बहुत बड़ा मार्केट है। लेकिन साथ ही ये फिल्म फंतासी और एडवेंचर की यूनिवर्सल स्टोरी है जो हर तरह के दर्शकों को अपील करेगी। साथ ही उन्हें काफ़ी लंबे अर्से के बाद श्रीदेवी को भी बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।

बाहुबली के साथ पुली की तुलना के सवाल पर देवन ने कहा कि दोनों फिल्मों में बड़ा अंतर ये है कि पुली में युद्ध नहीं है। देवन ने कहा कि वे दर्शकों से कहना चाहेंगे कि दोनों फिल्मों की तुलना ना करें। हमारी फिल्म सिर्फ पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जिसमें एक्शन, प्रेम और निश्चित तौर पर कुछ आश्चर्य होंगे।

भारत में फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर विशालदीप इंटरनेशनल के मालिक चिन्नी निहालानी ने कहा कि फिल्म को हिंदी मार्केट में भी बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है। चिन्नी ने कहा कि बाहुबली ने कई हिंदी फिल्मों की तुलना में हिंदी मार्केट में अच्छा बिज़नेस किया। लेकिन ये सब फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है। अगर फिल्म अच्छी है तो सभी उसे पसंद करते हैं।

देखें 'पुली' का ट्रेलर-

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=U9kCY9psgOc

 

 

Related Posts