single-post

शादी के बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की नई तस्वीरें, नजर आया कोंकणी लुक

Nov. 18, 2018, 8:30 a.m.

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए है। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली की वेडिंग प्लानर फर्म ‘द वेडिंग डिजाइन कंपनी’ को दीपवीर की शादी की जिम्मेदारी दी गई थी। कंपनी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर दीपिका-रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की है। कंपनी की मालकिन वंदना मोहन भी इस फोटो में हैं। जिसमे दीपिका -रणवीर का  कोंकणी लुक साफ नजर आ रहा है। इस तस्वीरे में दीपिका और रणवीर बेहद खुश नजर आ रहे है। 

इससे पहले शनिवार को रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटो वायरल हुई है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह की हल्दी पिछले दिनों मुंबई में हुई थी। इन तस्वीरों में रणवीर के साथ यशराज कंपनी की कास्टिंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा नजर आई। शन्नो शर्मा ने अपने सोशल अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की है।

तस्वीरों में रणवीर सिंह बेहद खूश नजर आ रहे है। इस मौके पर वह काफी मस्ती करते नजर आ रहे है।  रणवीर व्हाइट कुर्ते में दिख रहे है। आपको बता दें कि इससे पहले भी रणवीर सिंह की हल्दी रस्म की फोटो वायरल हुई थी जिसमे वह मुंबई स्थित रेजीडेंस की बालकनी में स्पॉट हुए थे। लेकिन वह तस्वीरें ज्यादा क्लियर नहीं थी। खबर है कि दोनों 18 नवंबर को इंडिया आएंगे। 

इसके बाद दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।