WhatsApp पर राधिका के न्यूड विडियो लीक के लिए अनुराग कश्यप 'जिम्मेदार'!

3 years ago

नई दिल्ली (27th April): बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे से जुड़ा एक विडियो इन दिनों वॉट्सऐप पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में राधिका आप्टे को न्यूड़ सीन करते हुए दिखाया गया है। बता दें कि यह क्लिप अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म से ली गई है। अनुराग कश्यप इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के पास भी गए हैं।

अनुराग कश्यप ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा हैं कि यह विडियो एक सच्ची घटना पर बनी एक शॉर्ट फिल्म का हिस्सा है। इस फिल्म के दृश्य में एक औरत को अपनी ड्रेस को उठाना होता है। अनुराग के मुताबिक इस फिल्म को कोई बहुत ही साहसी अभिनेत्री ही कर सकती थी। इस सीन के लिए अभिनेत्री की तलाश हमारे लिए बहुत मुश्किल थी। इस सीन को शूट करने में हर तरह की सावधानी बरती थी। इस सीन को शूट करने के दौरान हमने पूरी तरह से महिला क्रू का इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं फिल्म इस सीन के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम भी पूरी तरह से महिलाओं ने ही किया। यह एक भारतीय फिल्म है, इसलिए हमने इस फिल्म के उस दृश्य को पिक्सलेट भी किया था।

अनुराग ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इस बात पर हैरानी जताई कि यह विडियो अचानक एक महीने बाद कैसे सामने आया। अनुराग ने कहा कि इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रीलिज़ करना था, इसलिए फिल्म को एक महीने पहले न्यू यॉर्क भेजा गया था। अचानक से इसका ऑनलाइन मीडिया में सामने आ जाना चौंकाने वाला है। अनुराग इसके लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं। उनका कहना है, 'राधिका को इस फिल्म में काम करके काफी गर्व था, लेकिन जब आपके सामने इस तरह की हरकतें होतीं हैं तो आपको बहुत खराब लगता है। राधिका इसके लिए खुद को दोषी मान रहीं हैं, लेकिन इसका जिम्मेदार मैं हूं।'

Related Posts