इस फिल्म में करीना ने सिंघम अजय को किस करने से कर दिया था इंकार, वजह जानकर चौंक जाएंगे !

2 weeks ago

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपने खूब जलवे बिखेरती नजर आ रही है। करीना कपूर की सेक्सी और हॉट अदाओं का दीवाना हर कोई है। करीना इन दिनों अपनी फिल्मों में लग गई हैं। एक तरफ जहां वो गुड न्यूज में बिजी हैं तो वहीं वो जल्द ही तख्त में भी दिखने वाली हैं। अब लीजिए हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। सब जानते हैं कि करीना की जोड़ी को सिंघम अजय देवगन के साथ पसंद किया गया है। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म में करीना ने अजय को किस करने से इंकार कर दिया था।

दरअसल फिल्म सत्याग्रह में करीना को अजय के साथ लिपलॉक देना था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा चाहते थे कि, 'सत्यागृह' में शोकेस के लिए अजय देवगन और करीना कपूर का एक पेशनेट मूमेंट हो। रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने सैफ अली खान से शादी करने की वजह से अजय देवगन को ऑनस्क्रीन किस करने को ना कह दिया था। करीना और सैफ ने 2012 में शादी कर ली थी वहीं फिल्म 2013 में रिलीज हुई।

 यही वजह है कि करीना ने फिल्म में अजय के साथ कोई लिपलॉक नहीं दिया था। वैसे शादी से पहले करीना ने 3 इडियट्स, जब वी मेट और कमबख्त इश्क समेत कई फिल्मों में लिपलॉक किया था। खैर शायद यही वजह है कि बेबो ने सिंघम को किस नहीं किया। करीना और अजय ने साथ में ओमकारा', सत्याग्रह औऱ सिंघम रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया है। करीना जल्द ही गुड न्यूज और तख्त में दिखेंगी तो वहीं अजय बीते दिनों ही फिल्म टोटल धमाल लेकर आए हैं जो कि खूब कमाई कर रही है। इसके अलावा वो जल्द ही तानाजी में भी दिखने वाले हैं।