single-post

गुमनाम हुई शाहरुख की वो हीरोइन प्रिया गिल, अब कहां है कोई नहीं जानता !

March 23, 2019, 6:02 p.m.

1995 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट थीं प्रिया गिल। बॉलीवुड में तेरे मेरे सपने फिल्म से लॉन्च हुई थीं। चंद्रचूड़ सिंह के साथ इस फिल्म में उन्हें खास पहचान मिली थी। 

1999 में रिलीज हुई फिल्म सिर्फ तुम प्रिया की हिट फिल्म थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। प्रिया गिल के लुक और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था। फिल्म में प्रिया गिल का जो भोला भाला किरदार था उसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। 

इस फिल्म में आरती के किरदार में वो दर्शकों को बहुत पसंद आई थीं। इस फिल्म से प्रिया गिल को बॉलीवुड में खूब सुर्खियों मिली थी लेकिन आज बॉलीवुड में प्रिया गिल का नाम भी नहीं लिया जाता है। अब तो कोर्ई नहीं जानता कि प्रिया गिल आजकल कहां पर हैं और क्या कर रहीं हैं। 

प्रिया गिल बॉलीवुड में शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकीं हैं। लेकिन प्रिया गिल को सबसे ज्यादा पहचान सिर्फ तुम फिल्म ने दिलार्ई थी। 

फिल्म 'सिर्फ तुम' और 'तेरे मेरे सपने' के अलावा प्रिया गिल फिल्म जोश में शाहरुख खान के अपोजिट दिखाई दे चुकीं हैं। 

इसके बावजूद बॉलीवुड में प्रिया को नई फिल्में नहीं मिल रहीं थीं । आखिरी बार वह सितारों की फौज से लबरेज फौजी फिल्म ‘एलओसी’ में नजर आईं। जब मुंबई में बात नहीं बनी तो रीजनल फिल्में करने लगींष पहले मलयालम में मेघम की । फिर पंजाबी में जी आया नूं।

 उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया। आखिरी बार प्रिया गिल को भैरवी फिल्म में देखा गया था। प्रिया गिल आजकल फिल्मों में नहीं नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले प्रिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। प्रिया गिल एक गुरुद्वारे में कुछ बच्चों के साथ बैठी हुई लंगर खा रही थीं।

 बॉलीवुड में प्रिया का सफर सिर्फ 10 साल तक ही रहा. लेकिन उन्होंने तेरे मेरे सपने, सिर्फ तुम और जोश जैसी हिट फिल्में भी अपने नाम की थी।  इसके बाद प्रिया सिर्फ फिल्मों से ही गायब नहीं हुई, बल्कि कहीं सोशली एक्टिव भी नहीं दिखाई दी । फिलहाल प्रिया देश से बाहर रह रहीं है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है।