PICS: फिल्म वाय चीट इंडिया का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे इमरान हाशमी

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चीट इंडिया के प्रमोशन में बिजी है। इन दिनों इमरान कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में नजर आने वाले है। कुछ देर पहले इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कि है। 

कपिल के शो में पहुंचने से पहले इस शो का प्रोमो भी सोशल साइट पर देखने को मिला था। इस प्रोमों में कपिल सभी दर्शकों को इमरान के सीरियल किसर की बात करके गुदगुदाने की पूरी कोशिश करते हैं। चीट इंडिया की टीम के साथ का पूरा शो इस हफ्ते ब्रॉडकास्ट होगा। इमरान के साथ-साथ शो में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा में नजर आने वाले है।आपको बता दें कि फिल्म चीट इंडिया के ट्रेलर, पोस्टर और गानों को दर्शकों ने काफी पसंद आ रहे था। आज ये फिल्म रिलीज हो चूकी है। ऐसे में इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ये फिल्म दर्शकों को कितना पंसद आएगी ये तो इस फिल्म की कमाई पर निर्भर करता है। फिल्म 'वाय चीट इंडिया' से इमरान हाशमी कई साल बाद सिनामघरों में लौट रहे हैं। जहां उनकी इस फिल्म में भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाया जाएगा। फिल्म में इमरान हाशमी कॉनमैन का रोल निभाते दिखेंगे।

ALSO READ : इमरान हाश्मी अब नहीं रहे सीरियल किसर, सीरियल किसर के पद से हुए रिटायर !

इसके पहले इमरान अपनी फिल्म 'रजा नटवरलाल' में ऐसा ही किरदार निभाते नजर आए थे। 'वाय चीट इंडिया' फिल्म की कहानी एजुकेशन सिस्टम की गड़बड़ियों से जुड़ी है तो दर्शकों को पसंद आ सकती है क्योंकि फिल्म का कंटेंट भी नया है और ये चीजें आज कल बहुत बढ़ भी गई हैं। इस फिल्म में भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाया जाएगा।