single-post

कटरीना पाकिस्तानी का रोल नहीं करना चाहती थीं इसलिए छोड़ दी वरुण धवन की फिल्म !

Feb. 5, 2019, 4:12 p.m.

वरुण धवन की आने वाली बिग बजट डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ' से कटरीना कैफ ने आखिरी समय पर अपने हाथ पीछे खींच लिए थे । अब कटरीना की जगह इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की एंट्री हो गई है। कटरीना कैफ ने ये फिल्म क्यों छोड़ी इसके पीछे तमाम वजहें सामने आई। कहा गया कि कि कटरीना फीस को लेकर भी थोड़ी नाराज चल रही थी। वरुण को कटरीना के मुकाबले 4 गुना ज्यादा फीस दी जा रही थी। फिल्म के लिए कटरीना को 7 करोड़ का अमाउंट दिया जाना उन्हें खल रहा था । साल 2012 में लॉन्च होने वाले वरुण धवन ने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वहीं कटरीना कैफ पिछले 12 सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है।

वरुण के मुकाबले कटरीना का बॉलीवुड में करियर भी काफी लंबा है। ऐसे में कटरीना की स्किल्स को देखते हुए शायद ये अमाउंट कम था इसलिए वो फिल्म से बाहर हो गई लेकिन अब एक और वजह सामने आई है।  खबर है कि कटरीना को फिल्म में दिए रोल से थोड़ी दिक्कत थी। कटरीना को फिल्म में एक पाकिस्तानी डांसर का रोल ऑफर हुआ था जिसके चलते उन्होंने 'स्ट्रीट डांसर' से किनारा कर लिया। वो पर्दे पर पाकिस्तानी का रोल नहीं करना चाहती थीं। इससे पहले कटरीना एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में पाकिस्तानी का रोल कर चुकी है। फिल्म स्ट्रीट डांसर में कटरीना वाला रोल अब श्रद्धा कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। श्रद्धा का लुक भी सामने आ चुका है। 

फिलहाल कैटरीना का पूरा फोकस अपनी फिल्म भारत पर है जिसके लिए वो जमकर मेहनत भी कर रही है। भारत के अलावा फिलहाल कटरीना के पास कोई और फिल्म नहीं है। आपको बता दे कि कटरीना की डांसिग स्किल को देखते हुए उन्हें इस फिल्म के लिए चुना गया था।

 पहले स्ट्रीट डांसर का नाम ABCD था। इस फिल्म का ऐलान काफी पहले ही हो चुका है। इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ और वरुण धवन को चुना गया था। दोनों की जोड़ी ने फिल्म के लिए करण जौहर की कॉफी भी पी थी लेकिन अब फिल्म में कटरीना नहीं हैं । 

ALSO READ : ग्रांड तरीके से लॉन्च हुआ वरुण की आने वाली डांस फिल्म का नाम, 'स्ट्रीट डांसर 3' में होगा धमाका