single-post

वरुण धवन को कटरीना से 4 गुना ज्यादा फीस मिल रही थी! इसी वजह कैट ने छोड़ी है ABCD 3?

Dec. 31, 2018, 4:39 p.m.

 

ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही हो चुका है। इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ और वरुण धवन को चुना गया था। दोनों की जोड़ी ने फिल्म के लिए करण जौहर की कॉफी भी पी थी लेकिन अब कटरीना ने फिल्म छोड़ दी है। कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म भारत की खातिर कैट ने वरुण के साथ फिल्म एबीसीडी 3 में काम करने से इंकार किया है। हालांकि भारत फिल्म की शूटिंग काफी हद तक खत्न हो चुकी है। कटरीना के पास आगे कोई फिल्म भी नहीं ऐसे में उन्होंने वरुण धवन की फिल्म छोड़ दी। 

 

वैसे कहा जा रहा है कि कटरीना फीस को लेकर भी थोड़ी नाराज चल रही थी। वरुण को कटरीना के मुकाबले 4 गुना ज्यादा फीस दी जा रही थी। फिल्म के लिए कटरीना को 7 करोड़ का अमाउंट दिया जाना उन्हें खल रहा था । साल 2012 में लॉन्च होने वाले वरुण धवन ने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वहीं कटरीना कैफ पिछले 12 सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। वरुण के मुकाबले कटरीना का बॉलीवुड में करियर भी काफी लंबा है। ऐसे में कटरीना की स्किल्स को देखते हुए शायद ये अमाउंट कम था । 

 वैसे फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइंस को हमेशा कम मेहनताना दिया जाता रहा है। हीरोइन भले ही कितनी भी पॉपुलर और टैलेंटेड हो हीरो के मुकाबले उसकी फीस बहुत कम होती है। हो सकता है इसी वजह से कटरीना ने फिल्म छोड़ दी है। आपको बता दे कि कटरीना की डांसिग स्किल को देखते हुए उन्हें इस फिल्म के लिए चुना गया था। फिल्म में वो पाकिस्तानी डांसर के रोल में थीं। 

फिल्म को 3डी फोर्मेट में रिलीज किया जाना है। साथ ही इसे 4डीएक्स में भी कनवर्ट किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 में शुरु होने वाली है। कटरीना ने शूटिंग से कुछ दिन पहले फिल्म छोड़ी है। खबर है कि अब इस फिल्म में श्रद्धा कपूर कटरीना वाला रोल करेंगी।