इस वजह से प्रियंका-निक की शादी में शामिल नहीं होंगे प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल !

2 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई है। प्रियंका-निक की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। जहां खबर थी की प्रिंयका-निक की  शादी में शाही जोड़ा   प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल शामिल होगा। वहीं अब खबर आ रही है कि ये शाही जोड़ी निक-प्रियंका की शादी में शामिल नहीं होगा।

प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल के प्रियंका की शादी में न आ सकने के कयासों के पीछे की वजह है मेगन की प्रेग्नेंसी बताई जा रही है। बता दें कि इन दिनों मेगन मॉर्केल प्रेंगनेट है। वह जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में इंडिया आना  मुश्किल लग रहा है। हालांकि कुछ कहा नहीं जा सकता अगर डॉक्टर्स उन्हें ओके रिपोर्ट्स देते हैं तो अपने डॉक्टर्स की टीम के साथ वह शादी में शिरकत कर सकती हैं।

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने प्री वेडिंग सेलीब्रेशन में जमकर बिजी हैं, पिछले दिनों उनके ब्राइडल शॉवर से इस सेलीब्रेशन की शुरुआत हुई थी, जिसके बाद एक बेचलरेट पार्टी और अब उनकी खास फ्रेंड्स के साथ हुई पजामा पार्टी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और  मेगन मॉर्केल अच्छे दोस्त है। मई में प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल की शादी हुई थी। इस शादी में प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की थी। 2016 में प्रियंका की इस शाही जोड़े से एक डिनर पर मुलाकात हुई थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 1 या 2 दिसंबर को हो सकती है। दोनों की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी, जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। इनके शादी का समारोह 3 दिन तक जोधपुर में चलेगा। ये 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। प्रियंका और निक के घरवाले इस शादी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।