इस वजह से बेटे अबराम को साथ लेकर वोट देने पहुंचे शाहरुख खान

3 months ago

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, करीना कपूर, रणवीर सिंह, रेखा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, माधुरी दीक्षित नेने जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। प्रियंका चोपड़ा जोनास, प्रिया दत्त, लारा दत्ता और आमिर तथा उनकी पत्नी किरण राव यहां पहले-पहल मतदान करने वालों में शामिल रहे। शाहरुख खान सोमवार को पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान को लेकर वोट करने पहुंचे। अबराम वोटिंग सेंटर पर काफी खुश नजर आ रहा था। वोट करने के बाद शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर की और बताया कि वह अबराम को साथ लेकर क्यों गए थे। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- ''अबराम बोटिंग और वोटिंग के बीच कंफ्यूज्ड था। मैं उसे अंतर बताने के लिए अपने साथ ले गया। 

शाहरुख खान ही नहीं वोटिंग वाले दिन कई बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों को साथ लेकर गए थे। 

करीना तैमूर के साथ वोट डालने पहुंची थी ।  उनकी ये तस्वीरें सामने आती ही सोशल मीडिया पर छा गईं। सोशल मीडिया पर तैमूर के ड्रेस के कलर को लेकर कई मीम्स भी वायरल हुए। कई लोगों ने चो

अजय देवगन और काजोल ने भी 29 अप्रैल को मतदान किया।  अजय और काजोल का बेटा युग भी उनके साथ वोटिंग सेंटर तक गया था। युग देखना चाहता था कि वोट कैसे डाला जाता है । मम्मी पापा के साथ युग बहुत खुश नजर आ रहा था। अजय और काजोल सुबह-सुबह ही वोट डालने पहुंच गए थे। मुंबई में सोमवार को छुट्टी का दिन था और इसलिए युग मम्मी पापा के साथ ही रहना चाहता था। 

वोटिंग के दौरान सुष्मिता सेन भी अपनी बेटी के साथ नजर आईं। उनकी बेटी ने पहली बार वोट डाला हैं। रेनी 20 साल की हो गईं हैं। रेनी और अलीसाह सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटियां हैं।