कलंक हो सकती है आलिया की लगातार चौथी हिट फिल्म, क्या बन जाएंगी बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन !

2 days ago

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही फिल्म कलंक लेकर आ रहे है। फिल्म को लेकर काफी बज़ क्रिएट हुआ है। फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे. फिल्म के गाने से लेकर ट्रेलर तक को खूब पसंद किया गया है। अब आखिरकार ये फिल्म कल रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक बार फिर से दर्शकों के बीच एक बार फिर से वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी आ रही है। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म के साथ साथ इस जोडी़ से भी काफी उम्मीदें हैं।



 वहीं फिल्म में इनकी जोड़ी के अलावा माधुरी और संजय की जोड़ी भी आ रही है। इस फिल्म में माधुरी और संजय की जोड़ी सालों बाद पर्दे पर आ रही है। दोनों की जोड़ी इसी फिल्म के जरिए करीब 21 साल बाद लौट रही है। वहीं इस फिल्म में आलियी लीड एक्ट्रेस के रोल में है। आलिया ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में आलिया ने पहली बार क्लासिकल डांस किया है। ऐसे में आलिया के लिए भी फिल्म बेहद महत्त्वपूर्ण है। 

अगर ये फिल्म भी आलिया की हिट हो जाती है तो ये उनकी लगातार चौथी ऐसी फिल्म होगी जो हिट हुई है। इससे पहले आलिया ने बैक टू बैक तीन हिट फिल्में दी हैं। दरअसल साल 2017 में सबसे पहले आलिया फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां में नजर आई थी। फिल्म में उनके साथ वरुण ही थे।


 ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के बाद आलिया सीधे ही पिछले साल फिल्म राजी में नजर आईं थी। फिल्म में आलिया ही लीड रोल में थी। य़े फिल्म सुपरहिट ही नहीं रही बल्कि फिल्म ने आलिया की झोली में भी कई अवॉर्ड्स डाल दिए। इस फिल्म के बाद आलिया बीते दिनों ही फिल्म गली बॉय में नजर आईं है। फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ दिखी हैं। फिल्म रणवीर के मुकाबले आलिया का रोल भले ही काफी छोटा रहा हो लेकिन हां उनके रोल की खूब तारीफें हुईं थीं।

 ये फिल्म भी सुपरहिट रही है। अब सबकी नजरें कलंक पर हैं। अगर ये भी हिट हो जाती है कि आलिया इंड्स्ट्री में और भी ऊपर हो जाएंगी। हालांकि अभी आलिया को ही लोग नंबर वन एक्ट्रेस मान रहे हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है। फिल्म कलंक कल रिलीज हो रही है।