करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगााने वाली महिला गिरफ्तार, रेप केस में एक महीने जेल में रहा एक्टर !

4 weeks ago

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला तांत्रिक और हीलर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला की गिरफ्तारी 17 जून को हुई है। कुछ दिनों पहले करण पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने मुंबई पुलिस से शिकायत करके बताया था कि उनपर दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चाकू से हमला किया और धमकी दी कि वो अपना केस जल्द वापस ले लें। महिला ने बताया था कि जब वह मॉर्निंग वॉक पर गई थी उस वक्त बाइक सवार 2 युवकों ने उस पर पेपर कटर से हमला किया और ऐसिड फेंकने की धमकी देते हुए एक चिट फेंक गए जिस पर लिखा था, 'केस वापस ले लो। 

दो दिन बाद सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने हमले में शामिल चार युवकों को अरेस्ट कर लिया। उनमें से एक महिला के वकील का कजन था। उसने बताया कि महिला के वकील ने ही यह प्लांड अटैक करवाय था और उसे 10 हजार रुपये दिए थे। पुलिस के मुताबिक महिला ने करण ओबेरॉय को झूठे केस में फंसाया है। करण ओबेरॉय एक महीने तक जेल में रहे। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं। 

गिरफ्तारी के पहले महिला ने इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि वह निर्दोष है और उसके पूर्व वकील ने उसे फंसाया है। इस बीच करण ओबेरॉय शनिवार को एक्ट्रेस पूजा बेदी के साथ एक धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। यह धरना #MenToo मूवमेंट के सपोर्ट में मुंबई के आजाद मैदान में किया गया था। यह प्रदर्शन महिलाओं द्वारा पुरुषों के खिलाफ कानून का गलत इस्तेमाल कर उनको फंसाने के मामलों में जागरुकता लाने के लिए आयोजित किया गया था। आपको बता दें कि करण की गिरफ्तारी के बाद से ही उनके सपोर्ट में कई टीवी कलाकारों ने सामने आकर बयान दिए थे। पूजा बेदी समेत कई सितारे उनके पक्ष में आए। पुलिस अब गिरफ्तार महिला से पूछताछ कर रही है।