single-post

वर्ल्ड सिबलिंग डे पर सारा-प्रियंका समेत इन सितारों ने शेयर की अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीरें

April 11, 2019, 1:26 p.m.

बधुवार यानी 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिबलिंग डे मना गया। इस मौके पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने भाई-बहनों की फोटो शेयर की। 

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बचपन और अभी की तस्वीरें शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट किया।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर कर उन्हें वर्ल्ड सिबलिंग डे विश किया।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भाई रणबी कपूर की तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक जैसा चश्मा पहने हुए है।

फिल्म बधाई हो एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बड़ी बहन शगुन मल्होत्रा के साथ तस्वीर शेयर की।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ तस्वीर शेयर की।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की।

आपको बता दें कि वर्ल्ड सिबलिंग डे अपने भाई-बहनों के लिए मनाया जाता है। कुछ देशों में इस दिन हॉलि़डे भी होता है। सिलेब्रिटीज ने अपने भाई-बहनों की पुरानी तस्वीरें शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट किया। आपको बता दें कि वर्ल्ड सिबलिंग डे अपने भाई-बहनों के लिए मनाया जाता है। कुछ देशों में इस दिन हॉलि़डे भी होता है। सिलेब्रिटीज ने अपने भाई-बहनों की पुरानी तस्वीरें शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट किया। 

10 अप्रैल हर साल सिब्लिंग-डे के तौर पर मनाया जाता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जिसमें प्यार के साथ-साथ गुस्सा और नफरत दोनों शेयर कर लेते हैं। खिलौनों के एक ही सेट के लिए एक-दूसरे से लड़ने से लेकर एक-दूसरे के विश्वास बनाने तक, भाई-बहन शब्दों से परे भी एक खास रिश्ता है।