जानिए, किन स्टार्स ने महिला क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं ?

1 years ago

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन काफी पुराना है। जहां क्रिकेट होता है वहां इन बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी अपने आप हो ही जाती है। दरअसल आज भारतीय महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल है जिसमें भारत और इंगलैंड आमने-सामने हैं, तो ऐसे में भारत की तरफ से सभी महिला क्रिकेट टीम की हौंसला अफजाई कर रहे हैं, लेकिन इस लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड स्टार्स का नाम है। जिन्होंने हाल ही में महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी हैं कि वो इस वर्ल्ड कप को जीत कर देश का नाम रोशन करें। बॉलीवुड अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, अक्षय ने ट्विटर पर ट्वीट कर सभी को ऑल द बेस्ट कहा है। अक्षय ने अपने ट्वीट में ये भी कहा है कि 'वो खुद ये मैच देखने के लिए जा रहे हैं, और स्टेडियम में बैठकर इस वर्ल्ड कप का मजा लेंगे'।

अक्षय यहीं नहीं रूके इसके बाद अक्षय ने एक और ट्वीट किया और उसमें लिखा 'कम ऑन इंडिया, भारतीय महिला टीम को लगना चाहिए कि उनके साथ करोड़ों लोगों का प्यार है' ।

वहीं अक्षय के साथ ही सुरों की मल्लिका कही जाने वाली लता मंगेशकर ने भी ट्वीट करके शुभकानाएं दी। लता ने लिखा कि 'हमारे भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आज के मैच के लिए शुभकामनाएं, विजयी भव'।

इसके साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी ट्वीट किया, और सभी को शुभकामनाएं दी।

वहीं अनिल कपूर ने भी टीम को शुभकामनाएं दी हैं, अनिल कपूर ने ट्वीट कर कहा है कि 'कम ऑन इंडिया, भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आज के वर्ल्ड कप के लिए ढेरों शुभकामनाएं'।

सोनाक्षी सिन्हा भी महिला क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आईं। सोनाक्षी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर करके टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं।सोनाक्षी ने कहा कि 'हमेे आप सब पर बहुत गर्व है, जाओ और वर्ल्डकप को घर लेकर आओ, 'कम ऑन इंडिया, वूमेन्स वर्ल्ड कप फाइनल'।

 

जल्द ही फिल्म हसीना में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी हैं। श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा है कि 'मुझे बहुत गर्व है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम होने वाली महिला वर्ल्ड कप फाइनल को खेल रही है, गुड लक'।

वहीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी महिला क्रिकेट को टीम को बधाइयां दी हैं।

हुमा के भाई साकिब सलीम ने भी ट्वीट कर महिला क्रिकेट टीम को विशेश दी हैं। साकिब ने लिखा है कि, 'गो गर्ल्स, मुझे पता है कि आप जीत के डांस की तैयारी कर रही हैं'। वहीं प्रीति जिंटा ने भी इंस्टाग्राम पर विशेश दी हैं, प्रीति ने लिखा है कि 'ऑल द बेस्ट टीम इंडिया, आज मेरे दिल की धड़कन बहुत तेज़ है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, जाओ और वर्ल्डकप घर ले आओ'

 

A post shared by Preity Zinta (@realpz) on

वैसे इस बार का ये वर्ल्ड कप और भी खास हो जाएगा क्योंकि पहली बार बॉलीवु़ड महिला क्रिकेट टीम को इतना सपोर्ट कर रहा है। इससे पहले महिला क्रिकेट टीम को लेकर ऐसी दीवानगी बॉलीवुड में नही देखी गई। अब तो बस इंतजार है कि महिला क्रिकेट टीम ये वर्ल्डकप अपने नाम ही करेगी. 

Related Posts