शादीशुदा पुलकित सम्राट से आशिकी करना यामी गौतम को पड़ा भारी, जानिए पूरा मामला ?

11 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिर से खबरों में आ गई हैं । यामी जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगी । इस फिल्म में यामी शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं । फिल्म में यामी भी काफी इंपोर्टेंट रोल प्ले करने वाली हैं । अब लीजिए खबर आ रही है कि इस फिल्म से यामी को हाथ धोना पड़ सकता है । जी हां, खबरों की माने तो यामी के हाथ से ये फिल्म निकल सकती है ।

दरअसल मामला है माफी मांगने का । हुआ यूं कि फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान भूषण कुमार उनकी वाइफ दिव्या खोंसला कुमार के साथ यामी की कुछ अनबन हुई थी । टी सीरीज के अंडर में बनी फिल्म सनम रे की डायरेक्टर खुद दिव्या खोंसला कुमार ही थी । कहा जा रहा है कि फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान यामी और पुलकित का अफेयर शुरू हुआ था ।  इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें खूब आई थी । शादीशुदा पुलकित के साथ यामी ने खूब आशिकी की। बाद में मीडिया ने जब यामी से अफेयर पर सवाल किया तो उन्होनें फिल्म की प्रोड्क्शन टीम पर इल्जाम लगा दिया । इससे भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार काफी अपसेट हुए । बाद में दिव्या ने सोच लिया कि वो यामी के साथ काम नहीं करेगी । लेकिन अब किस्मत से यामी दिव्या की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में काम कर रही है । 

अब दिव्या और भूषण ने प्रेरणा अरोड़ा जो कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की सह-मालकिन हैं, उनसे कहा है कि यामी उनसे माफी मांगे । तभी वो इस फिल्म में काम कर पाएंगी । लेकिन खबर आ रही है कि यामी माफी मांगने के लिए तैयार नहीं है । एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब भूषण कुमार ने प्रेरणा से कहा कि वो यामी गौतम से माफीनामा चाहते हैं। उसके बाद प्रेरणा ने यामी से बात की और कहा कि वो माफी मांग लें औऱ बात को खत्म करें । लेकिन यामी नहीं लगता है कि उनकी कोई गलती थी। इसलिए वो माफी मांगने के लिए तैयार नहीं है । वैसे अगर ऐसा नहीं होता है तो शायद फिल्म से यामी का पत्ता कट सकता है । आपको बता दें कि टी-सीरीज और क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट एक साथ मिलकर बत्ती गुल मीटर चालू को प्रोड्यूस कर रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।