यामी गौतम ने शुरू की फिल्म बाला की शूटिंग, इस रोल में आएंगी नजर

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते खूब सुर्खियों में हैं। यामी गौतम जल्दी ही आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' में नजर आने वाली हैं।  इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों शुरू हो चुकी थी अब यामी गौतब ने फिल्म को ज्वाइन किया हैं। इस बात की जानकारी यामी गौतम ने खुद दी हैं यामी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। 

यामी गौतम मुंबई में शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो गई हैं। बाला की कास्ट और क्रू के साथ मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। आयुष्मान और यामी इतने लंबे समय के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं। यामी के लिए यह फ़िल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जो इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हो चुकी है, की भारी सफलता के बाद उनकी अगली फिल्म होगी।

बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य कलाकारों में से एक होंगी। खबरों की माने तो यामी फिल्म में लखनऊ की एक सुपरमॉडल की भूमिका करेंगी। फिल्म बाला एक ऐसे युवक की कहानी है, जो प्रिमैच्योर गंजेपन की समस्या से परेशान है और इस भूमिका को आयुष्मान निभा रहे हैं। भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं। फिल्म का निर्देशन स्त्री फेम अमर कौशिक कर रहे हैं और इसे मडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित किया जा रहा है।  

हाल ही में सामने आए पोस्टर में भी गंजे सिर के बीच बाला लिखा हुआ नजर आ रहा है। वहीं एक पिक्चर आई है जिसमें फिल्म का क्लैपबोर्ड दिख रहा है। फिल्म को दिनाश विजान के प्रोडक्शन्स में बनाया जाने वाला है। दिनेश विजान इससे पहले स्त्री, लुका छुपी जैसी फिल्में दे चुके है। वहीं भूमि औऱ यामी के साथ भी आयुष्मान हिट फिल्में दे चुके है। ऐसे में अब दोनों के साथ में एक ही फिल्म में आयुष्मान काम कर रहे है। इनके अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे।