'ये है मोहब्बतें' में इशिता पर होगा भूतों का साया, आएगा इतना बड़ा ट्विस्ट !

9 months ago

टीवी की दुनिया में सीरियल ये है मोहब्बतें लोगों के बीच काफी पॉपुलर है । ये शो हमेशा ही दर्शकों के बीच जाना जाता रहा है । टीवी की दुनिया में सीरियल ये है मोहब्बतें खूब पसंद किया जाता है । दर्शकों को इस शो से कुछ ज्यादा ही लगाव है । सीरियल में हमेशा ही कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है । ऑडिएंस के बीच ये शो काफी पसंद किया जाता है । शो की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों लंदन में है जहां इसकी शूटिंग चल रही है । लेकिन अब शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है । जी हां, कहा जा रहा है कि शो में अब भूत की एंट्री होने वाली है ।

चौंकिए मत, बिल्कुल सही सुन रहे आप । अब इस शो में एक भूत की एंट्री होगी । इशिता पर अब एक आत्मा का कब्जा होगा । इशिता की लाइफ में अब एक आत्मा दस्तक देने जा रही है । हाल ही में खबर आई थी कि शो में एक्ट्रेस चारू मेहरा एंट्री ले रही है । चारू के रोल को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है ।

हालांकि कहा जा रहा है कि उनका रोल उसी भूत का ही है । जो कि इंडिया से पीछा करते करते इशिता के पास लंदन पहुंच गई है । हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि ये साजिश सिम्मी की है जो कि रमन औऱ इशिता को अलग करने के लिए कर रही है । सिम्मी ने ही इस लडकी को भूत बनाकर इशिता के पास भेजा । इसके अलावा शो में एक टेरो कार्ड रीडर भी आएगा । फिलहाल देखते हैं कि शो में और कितना ड्रामा होता है ।