'ये है मोहब्बतें' में शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, इशिता ने किया नया खुलासा !

1 years ago

टीवी का सबसे फेवरेट शो ये है मोहब्बतें दर्शकों का फेवरेट सीरियल बन चुका है। तभी को दर्शक भी बड़े ही आराम से सीरियल को इंजॉय करते रहते हैं। इन दिनों इस सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सीरियल में इस वक्त मणि की मौत हो चुकी है। और सारा ड्रामा इसी के इर्द-गिर्द घूम रहा है । फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर मणि को किसने मारा है। अभी हाल ही में शो में आपने देखा होगा कि  शगुन यानि की मणि की पत्नी की याददाश्त वापस आ चुकी है लेकिन शगुन को ये नहीं पता है कि आखिर मणि को किसने मारा है क्योंकि जब मणि की हत्या हुई थी तो उसके चारों तरफ सिर्फ अंधेरा ही था। लेकिन उधर इशिता के लिए अच्छी बात ये है कि शगुन की याददाश्त वापस आने की वजह से रमन भल्ला जेल से बाहर आ चुका है पर अब भल्ला परिवार के लिए बड़ा सवाल यह है कि मणि को मारा किसने है ।

वहीं हर बार की तरह एक बार फिरसे इशिता मदद के लिए आगे आ गई है और अब इशिता ने शगुन को न्याय दिलाने के लिए फैसला कर लिया है । वहीं इशिता कातिल को ढूंढने के लिए निकल चुकी है और इशिता को कातिल का पता लग भी चुका है । बस इसी चक्कर में अब मणि का कातिल इशिता को मारने के लिए आएगा जिसके बाद सीरियल में होगा बिग ड्रामा ।

दिव्यांका ने हाल ही में इस शूट के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अब देखते हैं कि कि आने वाले टाइम में सीरियल में और क्या ड्रामा देखने को मिलेगा.

Related Posts