2 महीने बाद बंद होने जा रहा है टीवी शो 'ये है मोहब्बतें', हुआ कंफर्म !

1 week ago



टीवी शो ये है मोहब्बतें पिछले कई महीनों से खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा ये शो अब बंद होने की कगार पर है। हालांकि बीते दिनों से शो की टीआरपी कुछ खास नहीं चल रही है। जिसके चलते मेकर्स इस शो को बंद करने का फैसला। वैसे पिछले कई दिनों से शो के बंद होने की खबरें सामने आ रही है, लेकिन अब कंफर्म हो गया है।



खबरों की माने तो एक इंटरव्यू में शो में आलिया भल्ला का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने खुलासा किया है। कहा गया है कि शो के जून में ऑफ एयर होने जा रहा है। मुझे नहीं पता कि शो क्यों बंद होने जा रहा है जबकि शो को ठीक टीआरपी मिल रही है। किसी शो को छोड़ना काफी मुश्किल होता है। बता दें कि, कृष्णा 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल में आदित्य भल्ला की पत्नी आलिया का रोल निभा रही हैं।  बता दें कि इससे पहले भी खबरें थी शो फरवरी में बंद होने जा रहा है, लेकिन इससे संबंधित कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आईं थी।  




 'ये है मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने की वजह से ही कृष्णा अब सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी स्टारर 'नागिन 3' में एंट्री करने वाली हैं। कृष्णा इस शो में तमसी के रूप में प्रवेश करेंगी। कहा जा रहा है कि इस शो में कृष्णा का निगेटिव रोल होगा। कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में टीवी सीरियल 'झल्ली अंजली के टूटे दिल की अमेजिंग स्टोरी' से की थी। 




हालांकि पहचान 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से मिली। वहीं, 'नागिन 3' सीरियल की बात करें तो इसमें सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल पुरी, रक्षंदा खान लीड रोल में हैं। 3 दिसंबर 2013 में शुरू हुआ ये शो पूरे 6 साल बाद बंद होने जा रहा हैं।  दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल अभिनीत शो 1700 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है।