single-post

बंद हो जा रहा है पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें ! दिव्यांका त्रिपाठी ने कही ये बात

March 4, 2019, 4:16 p.m.

पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों लोगों के दिलों पर खूब राज कर रही हैं। इन दिनों इस शो को लेकर खबर है कि शो जल्द बंद होने वाला है। इस शो ने 1500 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं और दो महीने पहले शो ने शानदार पांच साल पूरे किये हैं।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक ये शो अगले महीने तक बंद कर दिया जाएगा। हालांकि, इस फैसले को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई। कह जा रहा है कि इस शो के बंद होने के बाद एक नया शो 'ये हैं चाहते' लाया जाएगा।वहीं अब इस शो की फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा है कि- शो के बंद होने को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है और यह जानकारी एक्टर्स को भी नहीं है। ये टीवी शो 2013 से शुरू हुआ था। पिछले कुछ समय से खराब प्रदर्शन करने की वजह से मेकर्स इसे बंद करना चाहते हैं। तो अब देखना होगा की क्या सच में ये शो बंद हो रहा है या नहीं। 

 बात करें शो की तो समय-समय पर कई बदलाव देखने को मिलें। इन पांच सालों में चार बार लीप लिया जा चुका है जो दर्शकों को काफी पंसद आया। दिव्यांका और करण के अलावा अनीता हसनंदानी, रुहानिका धवन, अदिति भाटिया जैसे किरदार मुख्य भूमिका में दिखाई देते हैं।

ALSO READ : VIDEO- 'ये है मोहब्बतें' में सुधा चंद्रन से हुआ दिव्यांका का मुकाबला, माधुरी के गाने पर थिरकाए कदम