'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हुआ बड़ा ड्रामा, कार्तिक-नायरा के बीच फिर हुई लड़ाई !

1 years ago

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा न हो ऐसा कैसे हो सकता है । वैसे तो ये सीरियल हमेशा ही प्यार और सादगी के लिए जाना जाता है लेकिन फिर भी रिश्तों की उलझने सीरियल में ड्रामा ले ही आती है । अब ये तो सभी जानते हैं कि पिछले काफी वक्त से नक्क्ष और कीर्ति की शादी का जश्न इनके परिवार में चल रहा है । अबतक शादी की लगभग सारी रस्में हो गई हैं । लेकिन इस सबके बीच नक्ष अपने पापा नैतिक से बेहद नाराज है । दरअसल नैतिक ने नक्ष की शादी के किसी फंक्शन में हिस्सा नहीं लिया है । वहीं नैतिक ऩक्ष से प्रोमिस करता है कि वो उसकी शादी में जरूर पहुंच जाएगा । लेकिन वो नहीं पहुंच पाता बस इसीलिए नक्ष कीर्ति से शादी ना करने का फैंसला करता है और मंडप से खड़ा हो जाता है ।

नक्ष कहता है कि अगर नैतिक शादी में आएगा तभी तो कीर्ति से शादी करेगा। इस बात से सभी घरवाले परेशान होते हैं । वहीं ये पूरा माजरा नायरा औऱ कार्तिक को पता चलता है । दोनों को भनक लगती है कि नैतिक शादी में नहीं आएगा । इसीलिए दोनों नक्ष को मनाने की कोशिश करते हैं ।

वहीं नायरा कार्तिक को कहती है कि उसे नक्ष को सब बता देना चाहिए ताकि नक्ष धोखे में न रहे । लेकिन कार्तिक इससे मना करता है । बस इसी को लेकर नायरा कार्तिक के बीच लड़ाई होती है ।  अब इतना ड्रामा हो रहा है, तो फिर देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या वाकई बिना पापा नैतिक के नक्ष शादी करेगा या नहीं ।   

Related Posts