शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर मोहसिन खान के घर बजी शहनाई, देखें तस्वीरें

2 weeks ago

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों जमकर ड्रामा हो रहा है। ऐसे में लीड एक्टर कार्तिक यानी मोहसिन खान के घर शहनाई बज रही है। सोशल मीडिया पर मोहसीन की हल्दी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिससे फैंस को लग रहा है कि यह शादी मोहसीन खान कर रहे है तो हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है इन दिनों मोहसीन खान की बहन की शादी की जश्न हो रही है।

सोशल मीडिया पर बधुवार को हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हुई। इन तस्वीरों में मोहसीन के गालों पर भी हल्दी लगी हुई है। सी ही एक तस्वीर को मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमे वह अपनी बहन  को हल्दी लगाते नजर आ रहे है।  कैप्शन में लिखा है कि शुक्रानअल्लाह, साल 2018 काफी खूबसूरत रहा है। नया साल मुबारक हो दोस्तों। सामने आई तस्वीर में जहां मोहसीन काले रंग के सूट बूट में दिख रहे है वही उनकी बहन पीले रंग के लंहगें में नजर आ रही हैं।

ALSO READ : टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ऋषि के बाद अब ये शख्स निभाएगा नायरा के भाई नक्ष को रोल

 आपको बता दें कि पिछले साल ही मोहसिन की बहन जेबा की सगाई हुई थी और बीती रात ही उनकी हल्दी सेरेमनी की रस्मों को पूरा किया गया है। जेबा की सगाई के दौरान मोहसिन ने खुलासा किया था कि उनकी बहन की शादी मैट्रीमोनियल साइट्स से फिक्स हुई थी और यही वजह है कि वह अरैंज मैरीज में काफी विश्वास रखते है। 

बता  दें कि पिछले कुछ वक्त से मोहसिन अपनी को-स्टार शिवांगी जोशी को डेट कर रहे है। पिछले दिनों दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया था दोनों ने अपनी डेटिंग की खबरें भी मान ली हैं और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। शिवांगी जोशी एशिया  की पाचंवी सबसे सेक्सी महिला का खिताब हासिल कर चुकी हैं। 20 साल की शिवांगी इस लिस्ट में सबसे कम उम्र की महिला हैं।