single-post

'ये रिश्ता क्या कहलाता' में एक बार फिर एक-दूसरे के होंगे कार्तिक-नायरा, इस अंदाज में होगी शादी

Oct. 1, 2018, 3:57 p.m.

स्टार प्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता' एक बार फिर हिट होता नजर आ रहा है। पिछले कई दिनों से शो में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। जहां एक तरफ कार्त‍िक-नायरा दोनों के बीच तलाक दिखाया गया था। तो वहीं अब कार्त‍िक-नायरा के तलाक के बाद दोनों के बीच के प्यार देखने को मिल रहा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इतन ही नहीं अब दोनों जल्द शादी भी करने वाले है। जी हां अपको आज कार्त‍िकऔर नायरा शादी कर सकते है। कार्तिक बड़े ही फिल्मी अंदाज में नायरा को अपनी दुल्हन बनाने जा रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा की 'ये रिश्ता..' में आए नए ट्विस्ट के बाद अब शो में खूब सारा ड्रामा होने वाला है।

दरअसल इसके पीछे वजह थी नायरा के ब्रेन में ब्लड क्लॉट की समस्या। ब्रेन में क्लॉट की वजह से डॉक्टर्स के मुताबिक, कुछ समय बाद नायरा अपनी यादाश्त खो सकती थी। इसलिए नायरा नहीं चाहती थी कि कार्तिक को इसका पता चले। वह कार्तिक से शादी रचाकर उनकी जिंदगी खराब नहीं करना चाहती थीं. लेकिन कार्तिक की मां को ये बात पता थी इसलिए उसने कार्तिक की आशी से झूठी शादी करवाने का प्लान बनाया ताकि नायरा को अपनी गलती का एहसास हो।

अब शो के आने वाले एपिसोड्स का प्रोमो वायरल हो रहा है। इस प्रोमों में कार्तिक हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए जा रही नायरा की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। सर्जरी के बाद नायरा की व्हील चेयर पर शादी के मंडप में एंट्री दिखाई गई है। जैसे ही नायरा कार्तिक को देखकर उठती हैं वह लड़खड़ाने लगती हैं। लेकिन तभी कार्तिक उसे गोद में ही उठाकर फेरे लेने लगते है।