single-post

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा डबल सेलिब्रेशन, नायरा और कीर्ति की होगी गोदभराई

Jan. 6, 2019, 2:53 p.m.

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुरल शो  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों खुशी का माहोल देखने को मिल रहा है। इन दिनों सीरियल में नायरा की प्रेगनेंसी का सीक्वेंस चल रहा है, नायरा की गोद भराई की रस्में होने वाली हैं। बता दें कि रिश्ता क्या कहलाता है शो को 2019 में दस साल का होने वाले है। 

सालों से यह सीरियल लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए है। पहले अक्षरा और नैतिक के प्यार ने लोगों का दिल जीता और अब कार्तिक और नायरा उस प्यार को आगे बढ़ा रहे हैं।जहां एक तरफ शो में नायरा की गोद भराई होगी तो वहीं नायरा की भाभी कीर्ति भी मां बनने वाली है। ऐसे में गोयनका परिवार में डबल सेलीब्रेशन होने वाला है। कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रही है जिसमे दोनों  की गोदभराई नजर आ रही है। आने वाले एपिसोड की झलक देख पाएंगे। 

सामने आई फोटो में नायरा और कीर्ति अपनी गोदभराई के लिए तैयार हो रही है। रही बात नायरा की तो उसे फूलों के गहनों से सजाया गया है। नायरा की गोदभराई में चांद का झूला लगा हुआ है। जिसमे कार्तिक और नायरा के साथ रोमांस करता नजर आएगा।आपको बता दें कि वहीं दूसरी तरफ नक्ष सिंहानिया का रोल करने वाले ऋषि देव ने शो छोड़ दिया है अब उनका रोल शहजाद शेख करेंगे। शहजाद एक अच्छे प्रोजेक्ट के इंतजार में थे और अब इस मौके से काफी खुश हैं। शहजाद शेख कीर्ति के पति बने है।

वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोयनका परिवार ने नायरा के लिए बेबी शॉवर का इवेंट रखा है। इस बीच पूरा परिवार सेलिब्रेशन में व्यस्त है, लेकिन तभी परिवार में एक शॉकिंग इंसीडेंट होगा। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक गोयनका परिवार के एक सदस्य की मौत हो जाएगी। परिवार के सदस्य की अचानक हुई मौत से सभी सदमे में पहुंच जाएंगे। कार्तिक और नायरा की जिंदगी में काफी ट्विस्ट आएंगे। देखना होगा कि परिवार इस दुख से कैसे उबरेगा