अगले महीने ऑफ एयर होगा टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है'

1 months ago

सोनी टीवी शो ''ये उन दिनों की बात है'' जब से शुरू हुआ फैंस ने इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस शो की खास बात ये है कि शो में 90 के दशक की कहानी को दिखाया जा रहा है। अब इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। अब ये शो जल्द बंद होने जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक चैनल ने बीते दिनों ये फाइनल किया है कि अगस्त के बीच में शो के बंद कर दिया जाएगा। लेकिन शो को बंद करने की वजह इसकी टीआरपी नहीं है। इसकी वजह है शो का प्लॉट। शो की पूरी कहानी 90s के जमाने को दिखाती है। पुरानी सास-बहू की कहानियों से दूर रोमांटिक स्टोरी का प्लॉट एक समय तक ही चल सकता है। कहानी अब उस मोड़ पर है जहां चीजें सेट हो रही हैं और उसे खत्म करना ही बेहतर है। जबरदस्ती किसी शो को खींचना ठीक नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में जानकारी दे दी गई है। शो में काम करने वाले कलाकारों को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है। शो को 16 अगस्त तक बंद कर दिया जाएगा। शो के करंट प्लॉट की बात करें तो इन दिनों समीर हीरो बनने के लिए मुंबई में है। उसके साथ नैना भी मुंबई में है, लेकिन समीर के सपनों को पूरा करने के साथ नैना को भी अपना किनारा मिल गया है। नैना अब राइटिंग का काम करने लगी है।

साल 2017 में शुरू हुए शो ये उन दिनों की बात है को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। लीड कपल की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है। उनका रोमांस दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो 'ये उन दिनों की बात है' में यंगस्टर्स की लव स्टोरी दिखाई जा रही है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा  है।