'ये उन दिनों की बात है' नैना के घर बारात लेकर पहुंचा समीर, देखें तस्वीरें

4 weeks ago


टीवी शो ये उन दिनों की बात है में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा हैं। आखिरकार नैना और समीर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के जीवन साथी बनने जा रहे हैं। इन दिनों शो में नैना और समीर की शादी दिखाई जा रही हैं। दर्शकों को दोनों की शादी का ब्रेसबी से इंतजार था जो अब खत्म होने जा रहा हैं।
शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई है जो फैंस को पसंद आ रही है। तस्वीरों में देखा गया है कि समीर अपने परिवार के साथ नैना के घर बारात लेकर पहुंचा हैं। सभी खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इनके ताई और ताउ इस शादी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।  
बता दें कि यह शो 90वें के दशक पर आधारित एक कहानी है, जो नैना और समीर पर बनी है। 



इस सीरियल में नैना का किरदार निभा रही अशी सिंह कहती हैं कि, वे इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वे बताती हैं कि, एक्साइटमेंट इसलिए है क्योंकि उन्होंने मेकर्स से गुजारिश की है कि शादी का खाने वाले एक सीक्वेंस में शादी का खाना ही रखा जाए।



इसके लिए मेकर्स मान गए हैं और उन्होंने खाना बनाने वालों से इसको लेकर बात भी कर ली है। इसके लिए शहर के बेस्ट वेडिंग केटरर्स से बात की गई है। खास तौर पर चाट काउंटर्स, बिरयानी काउंटर्स, पराठा काउंटर्स के साथ और रबड़ी का काउंटर भी रहेगा। अशी बताती हैं कि, शूट के दौरान खूब मस्ती की है।