single-post

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन ऑफ शो का प्रोमो रिलीज, शो में दिखेगी शाहीर संग रिया की कहानी

Feb. 20, 2019, 4:40 p.m.

टीवी की दुनिया में कई सीरियल्स हैं, जो दर्शकों के दिलों में सालों से बसे हुए हैं। इन्हीं में से एक शो है ये रिश्ता क्या कहलाता है। शो कई सालों से दर्शकों के बीच है और इसे खूब पसंद भी किया जाता रहा है। इस शो में जमकर ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहते है। शो में कार्तिक-नायरा की कैमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद करते हैं। पिछले 10 सालों से ये शो टीवी पर छाया हुआ है। बीते दिनों ही खुलासा हुआ है कि जल्द ही इस शो का एक स्पिन ऑफ शो आने वाला है।  हाल ही में जब इस शो के 10 साल पूरे हुए तो शो को बनाने वाले राजन शाही ने ये ऐलान कर दिया कि जल्द ही शो का स्पिन ऑफ शो भी आएगा।

 अब लीजिए इस स्पिन ऑफ शो का नाम और प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें ये खुलासा हुआ है कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस शो में लीड रोल करेगी।  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन ऑफ 'ये रिश्ते हैं प्यार के' भी शुरु होने वाला है। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो में नायरा नजर आ रही हैं। जो कि सबकुछ इंट्रोड्यूस कर रही हैं। नायरा बता रही हैं कि उनकी बहन मिष्टी है छोटी सी जो अब बड़ी हो गई है। उन्हीं की कहानी शो में दिखाई जाएगी। हालांकि नायरा के साथ उनकी बहन का खून वाला रिश्ता नहीं है। लेकिन इससे कम भी नहीं है। मिष्टी ने ही कार्तिक और नायरा को मिलाने में भी मदद की थी।

ALSO READ : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, एक दूसरे से तलाक लेंगे कार्तिक-नायरा !

 मिष्टी का रोल शो में रिया शर्मा प्ले कर रही हैं। रिया इससे पहले आखिरी बार ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में लीड रोल में नजर आई थी। वहीं शो में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम शाहीर शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। शाहीर लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे और रिया शर्मा के अपोजिट दिखेंगे। खबरों की मानें तो इस शो के लिए हर्षद अरोड़ा, अंकिता शर्मा और वरुण कपूर को बुलाया गया था। हालांकि रेस हर्षद औऱ शाहीर में लगी हुई थी। लेकिन आखिरकार शो के लिए शाहीर को चुना गया है। देखते हैं कि ये स्पिन ऑफ शो क्या कमाल दिखाता है।