'ये रिश्ता कया कहलाता है' के सेट पर पहुंचे अक्षय और भूमि, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन्स में बिजी हैं। अक्षय फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह जा रहे है। हाल ही में अक्षय अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में पहुंचे।

अक्षय यहां अपनी फिल्म की को-स्टार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ पहुंचे। शाहरुख ने शो की स्टारकास्ट के साथ पिक्चर्स क्लिक करवाए। अभी हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी इसी शो के सेट पर पहुंचे। जहां दोनों ने ढेर सारी मस्ती की। वहीं अब पहुंच गए शो पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर।

अक्षय ने शो की स्टारकास्ट के खूब मस्ती की। वहीं कुछ दिन पहले ही गोरेगांव की फिल्म सिटी में तेंदुए का खौफ फैला हुआ है। कई सीरियल्स के सेट पर वो पहुंच भी चुका है। सीरियल एक श्रृांगार स्वाभिमान के सेट पर तेंदुए ने एक दो साल बच्चे को भी मार दिया।

इस सबके चलते सभी डर डर के शूटिंग कर रहे है। वहीं इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्ष और कीर्ति की शादी का जश्न चल रहा है। सभी घरवालें इन शादी की रस्मों में काफी बिज़ी हैं। अक्षय ने यहां पहुंचकर मस्ती ही नहीं की बल्कि सबको सोशल मैसेज भी दिया।

आपको बता दें कि टॉयलेट एक प्रेमकथा 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म की कहानी स्वच्छ भारत अभियान पर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया गया है कि घर में टॉयलेट न होने की वजह से अक्षय की पत्नी यानि कि भूमि पेडनेकर घर छोड़कर चली जाती हैं.

Related Posts