8 महीने में रेडी हुआ युविका चौधरी का रिसेप्शन गाउन, 40 लोगों ने किया था तैयार

2 months ago

बिग बॉस कपल प्रिंस-युविका का 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन हुआ। इस मौके पर दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। रिसेप्शन पार्टी की थीम शाही अंदाज पर थी। इस मौके पर युविका ने ग्रे कलर का गाउन पहना था तो वहीं प्रिंस ने ब्लू रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में नजर आए। 

युविका का रिसेप्शन गाउन इन दिनों खूब चर्चा पर है। बताया जा रहा है कि इस गाउन को तैयार होने में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 8 महीने लगे हैं। इतना ही नहीं इस गाउन को 40 लोगों ने मिलकर तैयार किया है। इस फंक्शन में दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए। रिसेप्शन में कपल ने एक साथ एंट्री ली। दोनों की एंट्री काफी ग्रैंड थी।

आपको बता दें कि दोनों की शादी 12 अक्टूबर को मुंबई में पूरे रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। उनकी शादी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।  

अपने सभी फंक्शन खत्म करने ये कपल अब हनीमून के लिए निकल चुके हैं और कुछ घंटे पहले ही  मालदीव पहुंचा है। इस बात की जानकारी  प्रिंस-युविका ने अपने इंस्टाग्राम पर बताई। प्रिंस और युविका की लव स्टोरी टीवी शो बिग बॉस में शुरू हुई थी। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद प्रिंस और युविका ने एक दूसरे से शादी कर ली है।