जरीन खान ने एक्स मैनेजर के खिलाफ दर्ज करवाया FIR , जानिए क्या है मामला ?

3 days ago

 बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान इन दिनों फिल्म से दूर है।  लेकिन अब जरीन अपने हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।  एक बार फिर जरीन खान चर्चा में है लेकिन इस बार मामला किसी फिल्म को लेकर  नहीं है बल्कि छेड़छाड़ का है। एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी एक्स मैनेजर अंजलि अथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। 

आरोप है की उनकी मैनेजर ने पैसों के विवाद को लेकर उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे। जरीन खान ने अपने वकील के साथ बीती शाम को खार पुलिस स्टेशन जाकर आईपीसी के तहत इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाया है। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 509 के तहत अंजली के ख‍िलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।  सूत्रों के मुताबिक, लगभग 3 से 4 महीने तक जरीन खान के साथ काम करने पर उनकी मैनेजर को पैसों को लेकर विवाद हुआ। इस मुद्दे पर दोनों ने एक दूसरे को काफी मैसेजेस भी किए। जिस में से एक मैसेज में मैनेजर ने गलत भाषा और गलत शब्दों का प्रयोग किया गया है। खबरों कि माने तो जरीन खान ने अपनी मैनेजर को कहा कि फिलहाल उनके पास अभी अच्छे प्रोजेक्टस नहीं हैं इसलिए वो उनके पैसे अभी नहीं दे पाएगी तो वह किसी दूसरे काम की तलाश के लिए आगे बढ़ सकती है।

बता दें जरीन खान सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म वीर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालाकि इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं किया था। इसके बाद हेट स्टोरी 3 में अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बनाया। जरीन को कटरीना कैफ से साथ जोड़ा गया। लोगों का कहना था कि जरीन कि शक्ल कटरीना से हूबहू मिलती है।