single-post

स्टोर लॉन्चिंग में जरीन खान को देख बेकाबू हुए फैंस, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Dec. 15, 2018, 10:31 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरिन खान इन दिनों फिल्म से दूर है। लेकिन हाल ही में औरंगाबाद के एक स्टोर की  लॉन्चिंग पर नजर आई। जहां उन्हें देखने के लिए लाखों की तादाद में उनके फैंस पहुंचे। जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। दरअसल, जरीन खान औरंगाबाद में एक स्टोर की लॉन्चिंग पर पहुंची थीं लेकिन भीड़ ज्यादा जमा हो जाने की वजह से लोग अपने आपे से बाहर हो रहे थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि कैसे जरीन की कार भीड़ के बीच में फंसी हुई है।

आपको बता दें कि हाल ही में जरीन की कार का एक्सीडेंट हुआ है। इस कार की दुर्घटना में एक शख्स की भी मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक ये एक्सीडेंट गोवा में हुआ है। कहा गया कि जरीन गोवा में छुट्टियां मनाने गई थी। इसी दौरान जरीन अपनी गाड़ी से शाम को घूमने के लिए निकलीं। इसी दौरान उनकी कार अचानक एक बाइक से टकरा गई। कार की स्पीड भी काफी तेज थी जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ। कार से टक्कर लगने के बाद बाइक सवार नितेश की मौके पर ही मौत हो गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बाइक सवार नितेश ने हेलमेट नहीं पहना था। इस मामले में तुरंत ही गोवा पुलिस जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज और बाकी चीजों के आधार पर जांच की जा रही है।

बीते दिनों ही जरीन खान ने अपनी एक्स मैनेजर अंजलि अथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। आरोप था की उनकी मैनेजर ने पैसों के विवाद को लेकर उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे। जरीन खान ने अपने वकील के साथ बीती शाम को खार पुलिस स्टेशन जाकर आईपीसी के तहत इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाई।

 बता दें कि जरीन खान सलमान खान की उन चंद हसीनाओं में से हैं जो सिर्फ सलमान की वजह से ही पॉपुलर ही हुईं। सलमान के साथ वीर से डेब्यू करने वाली जरीन हाउसफुल-2 और हेट स्टोरी-3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ।