जरीन खान को एक शख्स ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की, तो सलमान की हीरोइन ने जड़ा थप्पड़ !

1 months ago

दबंग सलमान ने बॉलीवुड में लगभग कई हीरोइनों को लॉन्च किया है। इन्हीं में से एक हैं जरीन खान। जरीन खान यूं तो खबरों में कम ही रहती हैं। लेकिन अब वो फिर से खबरों में आ गई है। बीते दिनों ही जरीन एक स्टोर लॉन्चिंग के लिए ओरंगाबाद में गई थी। जहां उन्हें देखने के लिए लाखों की तादाद में उनके फैंस पहुंचे। जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। अब कहा जा रहा है कि आखिर वहां इतनी भीड़ बेकाबू हुई तो उसके पीछे एक वजह थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक,  लोग ज़रीन को दोषी मान रहे हैं क्योंकि उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ मारा था जिसके बाद भीड़ बेकाबू हुई।  इसका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें ये साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि कैसे जरीन की कार भीड़ के बीच में फंसी हुई है। लोगों ने ऐसा उत्पात इसीलिए मचाया क्योंकि वो जरीन को दोषी मान रहे थे। हालांक पूरे मामले पर जरीन ने कहा है कि उन्हें वहां लोग गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे थे। जरीन का कहना है किउनकी जगह कोई भी लड़की होती तो ऐसा ही करती। जरीन ने साथ में ये भी कहा है कि अगर ऐसी किसी जगह पर किसी सेलिब्रिटी को बुलाया जाए तो वहां सुरक्षा के इंतजाम अच्छे होने चाहिए।

 आपको बता दें कि बीते दिनों ही जरीन की कार का एक्सीडेंट हुआ है। इस कार की दुर्घटना में एक शख्स की भी मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक ये एक्सीडेंट गोवा में हुआ था। कहा गया कि जरीन गोवा में छुट्टियां मनाने गई थी। इसी दौरान जरीन अपनी गाड़ी से शाम को घूमने के लिए निकलीं। इसी दौरान उनकी कार अचानक एक बाइक से टकरा गई। कार की स्पीड भी काफी तेज थी जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ। कार से टक्कर लगने के बाद बाइक सवार नितेश की मौके पर ही मौत हो गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बाइक सवार नितेश ने हेलमेट नहीं पहना था। जरीन पिछले दिनों फिल्म अक्सर 2 और 1920 में नजर आई थी।