जीनत अमान ने रेप का केस दर्ज करवाया, आरोपी गिरफ्तार

10 months ago

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान ने मुंबई के जुहू पुलिस स्‍टेशन में एक व्‍यापारी पर रेप का मामला दर्ज कराया है।  मामले को अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। जीनत अमान ने एक महीने पहले भी इसी 38 वर्षीय बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर उनका पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था। मुंबई पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ स्टॉकिंग और धमकी देने के आरोप में केस भी दर्ज कर हिरासत में ले लिया था और अब जीनत ने सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर रेप का केस दर्ज करवा दिया। 

आरोप के मुताबिक सरफराज जीनत के व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। उसपर एक्ट्रेस के घर में घुसकर बदतमीजी करने और सिक्योरिटी गार्ड को पीटने का भी आरोप था। बता दें कि शिकायत के बाद से सरफराज फरार हो गया था । वहीं सरफराज की गिरफ्तारी के बाद जुहू पुलिस ने उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (डी) और 509 के तहत केस दर्ज किया है । वहीं जीनत अमान ने अपनी शिकायत में कहा कि, मुंबई का एक 38 साल का बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना जीनत अमान का कई दिनों से लगातार पीछा कर रहा था।

आरोपी ने जीनत को धमकी दी है कि वो उन्हें देख लेगा। इसके बाद जीनत ने पुलिस की सहायता ली । वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी सरफराज कभी फिल्ममेकर हुआ करता था । कुछ लोगों ने उसे रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय भी बताया है। कुछ दिन पहले ये खबर भी आई थी कि जीनत अमान सरफराज से शादी करने वाली है लेकिन बाद के दिनों में जीनत ने इस खबर से इंकार कर दिया।  जीनत और सरफराज की तस्वीरों से साफ होता है कि दोनों में कभी अच्छे रिश्ते भी थे। आपको बता दे सफराज उर्फ अमन खन्ना पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी।