single-post

दुबंई से मुंबई लौट शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर इस लुक में आए नजर, देखें तस्वीरें

Dec. 8, 2018, 11:36 a.m.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में लगे हुए है। भारत के साथ-साथ किंग खान विदेशों में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने निकले हुए है। हाल ही में दुबंई में प्रमोशन करके भारत आए है। जहां उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है। इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे है।  

मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान सिर पर ब्लू कलर की पड़गी बांधे नजर आए है। इसके साथ ही ब्लू कलर की जैकेट और ग्रे कलर के ट्राउजर्स पहने हुए थे। साथ ही ब्राउन फ्रेम का काला चश्मा लगाया हुआ था। उनका ये लुक देख कहना थोड़ा मुश्किल है  कि यह किंग खान का फैशन है या फिर कोई नई फिल्म का लुक।

आपको बता दें कि 21 दिसंबर फिल्म जीरो रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख पहली बार एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म जीरो में शाहरुख बऊआ सिंह के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में विकलांग बनी दिख रही है। 

जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने ग्लैमर का तड़का लगाया है। फिल्म ज़ीरो में कटरीना कैफ एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करती नज़र आएंगी जो उन्होने अपने करियर में कभी नहीं किया। कैट के लिए एल्कोहोलिक एक्ट्रेस का रोल प्ले करना बेहद ही मुश्किल रहा। ये रोल उनके लिए कई माएने में परेशान करने वाला था।

फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज किया गया था। इसे पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।