single-post

रिलीज से पहले शाहरुख ने शेयर किया जीरो का नया पोस्टर, हवा में उड़ते नजर आए बऊआ-अनुष्का

Dec. 21, 2018, 8:35 a.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो आज रिलीज होने जा रही है। चोरो और फिल्म की धूम देखने को मिल रही है। किंग खान के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब ये इंतजार कुछ घंटों का ही रह गया है। किग खान फिल्म रिलीज से पहले एक नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं।

 इतना ही नहीं पोस्टर शेयर कर शाहरुख खान ने कैप्शन में फिल्म से नया डायलॉग भी लिखा है- 'एक प्यार ही तो हैं, जो इंसान के भी पर लगा देता है'  इस पोस्टर में अनुष्का येलो टॉप और जींस में नजर आ रही हैं तो वहीं बऊआ भी पेंट शर्ट में नजर आ रहे है। बता दें बऊआ शाहरुख खान के किरदार का नाम है। फिल्म में वह बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

तो वहीं कटरीना बबीता के रोल में हैं जो कि एक स्टार है। वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक एक साइनटिस्ट लड़की (युसुफजई भिंडेर) का रोल प्ले किया है, जो कि एक तरह की बीमारी सेरिब्रल पाल्सी से पीड़ित होती हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक और फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। जिसमे शाहरुख के साथ एक चिंपाजी बैठे हुए नजर आए।

 पिक्चर को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा कि, आफिया, बबीता, गुड्डू, अशोक। ये पहले ही कम थे जो एक और आ गया। पर क्यूट तो है ये। पोस्टर में बऊआ सिंह अपने दोस्त के साथ बैठे दिखाई दिए। साथ ही उसके साथ आसमान में तारे गिनते नजर आए। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख का ये दोस्त उनके साथ स्पेस में जाने वाला ट्रेवल पार्टनर होगा। 

बता दें कि जीरो का प्रमोशन शाहरुख इन दिनों जमकर कर रहे है। बीते दिनों ही वो सलमा के शो बिग बॉस में गए थे। तो वहीं हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ भी गए थे। फिल्म में अनुष्का ने भी अपने रोल के लिए मेहनत की है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले अनुष्का 3 महीने की ट्रेनिंग पर थी। इस दौरान वो दो प्रोफेशनल ट्रेनर्स के साथ अपने कैरेक्टर की तैयारी कर रही थी।