single-post

फिल्म जीरो के दो पोस्टर हुए रिलीज, शाहरुख के बर्थडे पर ट्रेलर आएगा !

Nov. 1, 2018, 12:29 p.m.

शाहरुख खान की फिल्म जीरो इस साल की बहुत चर्चित फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज हो रहा है। उससे पहले फिल्म के दो पोस्टर्स सामने आए हैं। एक पोस्टर में शाहरुख अनुष्का शर्मा के साथ दिख रहे हैं जबकि दूसरे पोस्टर में वो कटरीना कैफ के साथ दिख रहे हैं। दोनों ही पोस्टर्स फिल्म की कहानी को बयां कर रहे हैं। पहले पोस्टर में जहां शाहरुख और कटरीना एक अलग अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर पर शाहरुख और अनुष्का मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने दोनो पोस्टर्स को अपने ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन दिया । अनुष्का के साथ वाले पोस्टर पर शाहरुख ने लिखा-इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है। 

आपको बता दे कि फिल्म में अनुष्का का का किरदार - व्हील चेयर पर है। ये तो आपको नज़र आ रहा है..लेकिन वो इमोशन्स, वो मासूमियत और थोड़ा सा ग्रे शेड  ट्रेलर में दिखगा, वो आपको अनुष्का के करियर की सबसे बेहतरीन झलक देगी.। एक सीक्रेट ये है कि अनुष्का के किरदार को बोलने में भी परेशानी है । ट्रेलर में इसका अंदाज़ा भी दिखेगा। वहीं कटरीना के साथ वाले पोस्टर को कैप्शन देते हुए बादशाह खान ने लिखा - सितारों के ख्वाब देखने वालों हमने तो चांद को करीब से देखा है। 

ये दोनो पोस्टर्स और इनके साथ शाहरुख के कैप्शन कहीं ना कहीं फैंस को और ज्यादा एक्साइटेड कर रहे हैं। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है। 

2 नवंबर को शाम 3 बजे तक शाहरुख़ अपने जन्मदिन का केक काटने के साथ  - ज़ीरो का ट्रेलर भी दुनिया के सामने ला देंगे। वैसे इससे पहले जीरो का टीजर सबके सामने आ चुका है. एंड नो डाउट जीरो के टीजर ने फैंस में एक एक्साइटमेंट किएट की है। टीजर में सलमान भी नजर आ रहे हैंआपको बता दे जीरो में सलमान खान का कैमियो होगा। 

ये फिल्म कई मायनों में खास है। इस फिल्म में आपको लेट श्रीदेवी की झलक भी देखने को मिलेगी। इस ट्रेलर को रिलीज़ करने से पहले - शाहरुख़ ने बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट ख़ान - आमिर को भी दिखाया.और आमिर ने ट्वीट कर  ट्रेलर की जमकर तारीफ की..आमिर ने ट्विटर पर लिखा पर फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की। 

इसी दौरान आमिर और शाहरुख ने साथ में तस्वीर भी खिंचवाई और किंग खान ने तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया।