फिल्म जीरो के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान !

1 months ago

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो इन दिनों काफी लाइमलाइट में है वजह..शाहरुख का फिल्म में बौने कैरेक्टर का रोल निभाना । इसके अलावा फिल्म में एक बार फिर अनुष्का, कैटरीना और शाहरुख की तिकड़ी नजर आएगी.लेकिन अब जीरो एक और वजह से सुर्खियों में है। 

शुक्रवार शाम जीरो के सेट से एक बुरी खबर सामने आई।य़ जानकारी मिली की शाहरुख खान की फिल्म जीरो के सेट पर आग लग गई। फिल्म का सेट मुंबई के गोरेगांव में लगा था जहां ये हादसा हुआ। घटना के समय शाहरुख खान सेट पर मौजूद थे हालांकि, उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

..आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। अभी तक ये पता नहीं चला है कि आग किस वजह से लगी। बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। 

सूत्रों की माने तो आग बिजली के तारों, बिजली से चलने वाले मशीनस लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही। सबसे पहले स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया था। जीरो के सेट पर ये दूसरी बार है जब आग लगने की घटना हुई है। 

जीरो' फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है, लेकिन कुछ गाने और छोटे-मोटे सीन्स के शूट अभी भी बचे हुए हैं जिसके लिए गोरेगांव के फिल्म सिटी में भी शूट किया जा रहा है।  'जीरो' का ट्रेलर, टीजर व पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना मेरे नाम तू रिलीज किया गया है। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। 

 फिल्म में कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है।

इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। लेकिन इस फिल्म कि खास बात ये है कि इसमे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी नजर आएंगी।