जीरो का नया गाना इश्कबाजी रिलीज, सलमान-शाहरुख की जोड़ी ने मचाया धमाल

1 months ago

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में बीजी है। वहीं इस फिल्म में लोगों को जिस चीज का सबसे ज्यादा इंतजार था अब वह इंतजार भी खत्म हो गया है। जी हां हम बात कर रहे है इस फिल्म के नए गाने इश्कबाजी की जिसमे सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी ने धमाल मचाया है। इश्कबाजी गाना कुछ ही देर पहले रिलीज किया है।

 इस गाने कि शुरुआत कटरीना और शाहरुख की किस से होती है। जिसके बाद शाहरुख कहते है कि आज में गाना गाउगा। बस फिर क्या था पूरे गाने में शाहरुख खान और सलमान की केमस्ट्री देखने को मिलेगी। इस गाने में शाहरुख का  स्टाइल गजब है। गाने को देखकर आपका मूड बन जाएगा। इस गाने में गणेश आचार्य भी नजर आ रहे है।  

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो शेयर किया। अपनी पोस्ट के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा कि- दोनों ने  अब जो हाथ से हाथ मिला लिया है, जीत लेंगे सबके दिल इशकबाजी करके। वैसे इससे पहले जीरो का गाना मेरे नाम तू आया था और इस रोमांटिक गाने में लवर्स को जैसे अपनी ही भाषा सुनाई दे रही है। इस गाने में शाहरुख खान के सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। 

बता दें क‍ि जीरो फ‍िल्‍म 21 द‍िसंबर को रिलीज हो रही है और हाल ही में शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म की डबिंग का आख‍िरी शेड्यूल पूरा क‍िया है। फ‍िल्‍म में शाहरुख के अपोज‍िट अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं लेकिन इस गाने की खूबी तो खान स्‍टार्स की जोड़ी रहेगी। वैसे जीरो में कई स‍ितारों का कैमियो कहा जा रहा है जिनमें से एक श्रीदेवी भी हैं।