single-post

ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने पहुंची जोया अख्तर, फिल्म देखकर लगीं रोने

July 11, 2019, 8:55 p.m.

Zoya Akhtarबॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 के चलते खूब सुर्खियों में हैं। ये फिल्म कल यानी 12 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं। विवाद और कई बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरी कार फिल्म सुपर 30 अब 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। बीती रात फिल्म 'सुपर 30' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे थे। 

Zoya Akhtar

ऋतिक रोशन के साथ 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' जैसी शानदार फिल्म बना चुकी डायरेक्टर जोया अख्तर भी 'सुपर 30' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। स्क्रीनिंग पर मौजूद एक सूत्र ने जानकारी दी है कि जोया अख्तर 'सुपर 30' के दौरान लगातार रोती रही हैं। सूत्र के अनुसार, ‘जोया फिल्म के दौरान लगातार रोती रही। वो फिल्म को देखकर इतनी खुश हुई कि जैसे ही यह खत्म हुई उन्होंने तुरंत ऋतिक रोशन को गले से लगा लिया।

Zoya Akhtar

 जिस समय जोया ने ऋतिक को गले लगाया, उस समय वो रो रही थीं। दोनों को देखकर लग रहा था कि इन्हें आस-पास के लोगों की कोई चिंता नहीं है।’  इस फिल्म से ऋतिक रोशन को काफी उम्मीदें हैं।  ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के अलावा मराठी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। 

Zoya Akhtar

फिल्म में उनका किरदार ऋतिक के पत्नी का होगा। मृणाल ठाकुर ‘सुपर 30’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर वि भी काफी उत्साहित है। फिल्म सुपर 30 की कहानी आनंद कुमार, जो कि बिहार के मैथमेटिशियन हैं। वो गरीब परिवार के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी के लिए तैयारी करवाते हैं।

Zoya Akhtar

 ऋतिक को ये फिल्म और रोल कुछ अलग लगा था और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने खास भाषा भी सीखी है। ऋतिक ने अपने लुक पर भी खूब काम किया है। 

Zoya Akhtar

अपने आप को बिहार के एक आम शख्स की तरह दिखाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर ध्यान देना छोड़ दिया है। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी चेंज किया गया।