जल्द बनेंगा जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सीक्वल, जोया अख्तर ने कही ये बात !

1 months ago


बॉलीवुड की जानी-मानी डायरेक्टर जोया अख्तर इन दिनों सावतें आसमान पर हैं। 14 फरवकी को जोया की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई है। रिलीज से पहले इस फिल्म को खूब सहारा गया हैं। वहीं अब जोया अख्तर को लेकर एक और खबर सामने आ रही है कि जल्द वह अपनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सीक्वल बनने जा रही हैं।
रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में कहा- ''मैं ऋतिक के साथ काम करने के लिए मर रही हूं. मैं उनके संग काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसलिए मैं जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सीक्वल बनाने की सोच रही हूं. मगर मैं इस प्रोजेक्ट पर काम तब ही शुरू करूंगी जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी। कैटरीना, फरहान, कल्कि और ऋतिक मेरे लिए बहुत खास हैं और चारों से मेरे रिश्ते अच्छे हैं. इसलिए मैं सिर्फ पैसों के लिए 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' नहीं बनाना चाहती हूं।
आपको बता दें कि साल 2011 में उनकी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल और कटरीना कैफ जैसे स्टार्स थे।


जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' आखिरकार 14 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ट्रेलर से तो यही अंदाजा लगया गया था कि फिल्म की कहानी सिर्फ और सिर्फ रणवीर सिंह पर ही है लेकिन ऐसा कहना गलता होगा। 


फिल्म में आलिया ने एक बेबाक गर्लफ्रेंड का रोल अदा कर रणवीर को भी पीछे छोड़ दिया है। जोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ALSO READ : गर्लफ्रैंड शिबानी दांडेकर के लिए फरहान अख्तर ने लिखी कविता, शेयर की रोमांटिक फोटो